Saturday, Apr 27 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर 27 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के बिवार क्षेत्र में करीब दो माह पहले बुजुर्ग भाई बहन की हत्या कर नगदी लूटपाट करने वाले 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश पुलिस ने बुधवार को एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी है,दोहरे हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों को वारदात के कुछ दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। फरार चल रहे तीसरे बदमाश को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के पारालदार गांव में बीती आठ फरवरी को कृष्णदत्त सोनी व उसकी बहन केशकली की धारदार हथियार से हत्या कर बदमाशों ने नगदी व लाखों रुपये के जेवर लूट ले गये थे। मृतक के भाई रमाशंकर ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। वारदात के एक सप्ताह बाद पुलिस ने गांव के पूरन व महोवा निवासी हरिया को गिरफ्तार कर लिया था। मौका पाकर राजेंद्र कुरील फरार हो गया था।
पुलिस क्षेत्राधिकारी मौदहा श्रेयश त्रिपाठी ने बताया कि फरार बदमाश राजेद्र कुरील गांव के शराब ठेका के पास बैठा था पुलिस की घेराबंदी करने पर पुलिस पर गोली चला दी जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिग की जिससे गोली बदमाश के दाहिने पैर पर लगी। उसके कब्जे से 15 हजार रुपये नगद व अवैध तमंचा पुलिस ने बरामद किया है।
सं प्रदीप
वार्ता
image