Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में भाजपा का सभी 10 सीटें जीतना तय: पूनिया

गुरुग्राम, 28 मार्च (वार्ता) हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है और दसों सीटें जीतना तय है।
डाॅ. पूनिया ने यहां पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ दो दिन की सघन बैठकों के बाद
गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि दो दिनों में पांच बैठकों में सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटें भाजपा जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के प्रति शानदार माहौल है।
राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. पूनिया ने बैठकों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन बैठकों में लोकसभा प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर होने वाले आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई है।
इन बैठकों में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ‌भी मौजूद रहे।
प्रदेश लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक सुभाष बराला, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा आदि वरिष्ठ नेताओं ने आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की। बैठक में आगामी दिनों में लोकसभा और विधानसभा स्तर पर होने वाली रैलियों की तिथियों पर भी चर्चा हुई।
डॉ. पूनिया ने बताया कि पार्टी के सभी विभागों के साथ चुनाव प्रबंधन को लेकर भी सारगर्भित एवं सार्थक चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव में संगठन की भूमिका महत्वपूर्ण होती है और हरियाणा में संगठनात्मक रूप से भाजपा मजबूत है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा और देश के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहते हैं और भाजपा की डबल इंजन की सरकार के कामों से संतुष्ट हैं।
डॉ. पूनिया ने कहा कि भाजपा के सभी मोर्चों की अपनी-अपनी अहमियत है। मिशन 370 और मिशन 400 पार के लिए हरियाणा संकल्पित है और निश्चित तौर पर दस की दस लोकसभा सीटें जीताकर हरियाणा की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास भेजेगी। उन्होंने कहा कि श्री मोदी और नायब सैनी सरकार के जनहित के कार्य प्रदेश की जनता को दिखाई दे रहे हैं, इसलिए प्रदेश की जनता भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने का मन बना चुकी है। सेवा, सुशासन, सुरक्षा और गरीब कल्याण के लक्ष्य को लेकर डबल इंजन की सरकार काम कर रही है।
सत्या, उप्रेती
वार्ता
image