Friday, Apr 26 2024 | Time 20:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अडानी की कंपनी को नियमों के तहत ही कार्य करना होगा - बघेल

अडानी की कंपनी को नियमों के तहत ही कार्य करना होगा - बघेल

कोरबा, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज कहा कि उद्याेगपति गौतम अडानी की कंपनी को नियम कानून के दायरे में रहकर राज्य के पतुरिया डांड और गिद्धमुड़ी में कोयला उत्खनन करना होगा।

श्री बघेल आज यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोई भी अवैधानिक कार्य नहीं होने दिया जायेगा। अडानी को नियमों के विरूद्ध कोई काम नहीं करने दिया जायेगा।

संयुक्त क्षेत्र के उद्यम भारत एल्युमीनियम कंपनी (बालको) की कथित अवैध पेड़ कटाई पर कार्यवाई के संबंध में उन्होंने कहा कि मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है।

बस्तर में नक्सलियों की पर्चेबाजी पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले पर्चों की तस्दीक जरूरी है। इसके बाद नक्सलियों को हथियार छोडऩा होगा और भारत के संविधान के प्रति विश्वास व्यक्त करना होगा।

श्री बघेल यहां कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत का नामांकनपत्र दाखिल कराने आये थे। श्रीमती ज्योत्सना महंत ने आज अपना नामांकनपत्र दाखिल किया। कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत कोरबा के पूर्व सांसद और वर्तमान में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत की पत्नी हैं। पेशे से चिकित्सक श्रीमती ज्योत्सना महंत पहली बार चुनाव लड़ रही है।

सं प्रशांत

वार्ता

image