Friday, Apr 26 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रतलाम मामले में खुलासे के बाद बाला बच्चन ने बोला भाजपा नेताओं पर हमला

रतलाम मामले में खुलासे के बाद बाला बच्चन ने बोला भाजपा नेताओं पर हमला

भोपाल, 28 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े मामले में हुए खुलासे के बाद गृह मंत्री बाला बच्चन ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा सत्ता परिवर्तन को पचा नहीं पा रही है और उससे जुड़े लोग ही ऐसे मामलों में लिप्त हैं।

श्री बच्चन ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि चाहे इंदौर, मंदसौर, रतलाम या बड़वानी, कहीं का भी मामला हो, इन सब हत्याओं से जुड़े मामलों में भाजपा या उससे जुड़े संगठनों के लोग ही शामिल हैं। पुलिस इन सभी मामलों में तेजी से काम कर रही है और रतलाम के मामले का खुलासा भी हो गया है। शेष मामलों के आरोपी भी जल्द ही खुलासे के साथ पकड़े जाएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने इन सभी मामलों में बयानबाजी और प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा कि ऐसे में अब वे खास तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछना चाहते हैं कि क्या अब वे खुलासे के बाद इस प्रकार का प्रदर्शन करेंगे।

श्री बच्चन ने सवाल किया कि आज के खुलासे में पता चला है कि रतलाम की घटना में संघ कार्यकर्ता हिम्मत पाटीदार की हत्या नहीं हुई है, बल्कि उसने ही षडयंत्र कर मदन मालवीय की हत्या की है, जो कि एक दलित है। ऐसे में क्या अब श्री चौहान एक दलित के साथ खड़े होंगे।

गृह मंत्री श्री बच्चन ने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार साढ़े सात करोड़ जनता की सुरक्षा को लेकर गंभीर है और इस दायित्व को वह बखूबी निभा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है, लेकिन अगर कोई कानून हाथ में लेगा तो सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। गृह मंत्री ने दावा किया कि शाम तक बड़वानी के मामले का भी खुलासा हो जाएगा।

अनूप गरिमा

वार्ता

image