Friday, Apr 26 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनमत समाप्त करना चाहती है भाजपा: दिग्विजय

जनमत समाप्त करना चाहती है भाजपा: दिग्विजय

जबलपुर, 26 अगस्त (वार्ता) राज्यसभा सांसद एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के सत्तारूढ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनमत को समाप्त करना चाहती है।

श्री सिंह ने यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा लोकतंत्र बचाना है या समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि जब तक विधायकों की खरीद-फरोख्त जारी रहेगी, प्रदेश अस्थिरता के माहौल में झूलता रहेगा। प्रदेश के मूल निवासियों युवाओं को सरकारी नौकरी दिये जाने के निर्णय पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में ऐसा नियम था, जिसे भाजपा की सरकार आने के बाद दिया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक प्रदेश सरकार ने इस संबंध में गजट नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है। गजट नोटिफिकेशन जारी नहीं होने तक हम विश्वास नहीं करेंगे। भाजपा के सदस्यता अभियान को मिस्ड काॅल अभियान करार देते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी मिस्ड काॅल देकर सदस्य बन सकता है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की कमान को लेकर मचे धमासान पर उन्होने कहा कि अगले छह माह में कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल जाएगा। इस संबंध में कांग्रेस कार्यकारणी समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में निर्णय लिया गया है।

सं बघेल

वार्ता

image