Friday, Apr 26 2024 | Time 06:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा रविवार को कांग्रेस के खिलाफ प्रदेश भर में करेगी प्रदर्शन

भाजपा रविवार को कांग्रेस के खिलाफ प्रदेश भर में करेगी प्रदर्शन

भोपाल, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर देशहित को परे रख चीन को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि भाजपा इसके विरोध में कल प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी।

श्री शर्मा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस की इस करतूत के विरोध में भाजपा कल पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी। जगह जगह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ भी प्रदर्शन होगा और उनके बारे में सच्चाई भी आम लोगों को बताई जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट को देखते हुए कार्यकर्ताओं से कहा गया है, कि वे विरोध प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें। एक स्थान पर 20 से ज्यादा कार्यकर्ता एकत्र न हों। इसके अलावा अपने मुंह पर मास्क भी अनिवार्य रूप से लगाकर रखें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने केंद्र में मंत्री रहते हुए चीन को फायदा पहुंचाने के लिए उनके साथ जिस प्रकार की डीलिंग की, वह दुर्भाग्य का विषय है। उन्होंने चीन के साथ मिलकर ऐसे उत्पादों पर आयात शुल्क में छूट दे दी, जो देश में ही उपलब्ध थे। इससे देश में लकड़ी, मिट्टी, बांस के छोटे-छोटे काम करने वाले कारीगरों, छोटे व्यापारियों की आजीविका छिन गयी। उन्होंने श्री कमलनाथ पर और भी आरोप लगाए।

श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार ने तीन माह पहले सत्ता में आते ही गरीबों के कल्याण के लिए 38 हजार करोड़ रूपए दे दिए। केन्द्र सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ रूपए का पैकेज भी दिया गया। इस बात के लिए सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान गरीब जनता के हितों का ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार की सहायता उपलब्ध कराई, वह सराहनीय है।

बघेल

वार्ता

image