Friday, Apr 26 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उपचुनाव की भाजपा को नहीं कांग्रेस को होनी चाहिए चिंता: नरोत्तम

उपचुनाव की भाजपा को नहीं कांग्रेस को होनी चाहिए चिंता: नरोत्तम

भोपाल, 28 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि उपचुनाव की चिंता भारतीय जनता पार्टी को नहीं कांग्रेस को होनी चाहिए, क्योंकि उसके नेता जनता के बीच नहीं, ट्वीटर पर राजनीति करते हैं।

श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रदेश में लोकसभा की एक और विधानसभा की तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा की तैयारी पूरी है। उन्होंने दावा किया कि पार्टी सभी सीटों पर जीतने जा रही है। इसलिए उपचुनाव की चिंता कांग्रेस करे, जिसके नेता जनता के बीच नहीं, सिर्फ ट्विटर के जरिए राजनीति करते हैं।

कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि कन्हैया कुमार का कांग्रेस में जाना टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी का असली चेहरा उजागर करता है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर एफआईआर दर्ज करने के राष्ट्रीय बाल आयोग के पत्र पर सरकार परीक्षण करा रही है और उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

श्री मिश्रा ने श्री सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘चचाजान’ को अगर सरस्वती शिशु मंदिर के आचार्यों से इतनी परेशानी है, तो मदरसे में मुदर्रिस बन जाए और वहां देशभक्ति का पाठ पढाएं।

बघेल

वार्ता

image