Sunday, Apr 28 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छाेड़ूंगा - कमलनाथ

मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छाेड़ूंगा - कमलनाथ

छिंदवाड़ा, 11 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि वे छिंदवाड़ा को किसी भी हालत में नहीं छोड़ेंगे।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। श्री कमलनाथ के जबलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने संबंधी कथित खबरों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसा कोई प्लान नहीं है। वे किसी भी हालत में छिंदवाड़ा को नहीं छोड़ेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने संबंधी सवाल पर श्री कमलनाथ ने कहा कि यह उनकी मर्जी है। एक अन्य सवाल पर श्री कमलनाथ ने कहा कि सागर जिले के खुरई से पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने तो पहले ही कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था।

छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से श्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ सांसद हैं। इसके पहले श्री कमलनाथ इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते आ रहे थे। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की सभी 29 सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने छिंदवाड़ा को छोड़कर 28 सीटों पर विजय दर्ज करायी थी। अब भाजपा छिंदवाड़ा सीट कांग्रेस से छीनने के लिए पूरी ताकत लगाती हुयी दिख रही है।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image