Sunday, Apr 28 2024 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कुमारस्वामी की चेन्नई में हृदय की हुयी सर्जरी

कुमारस्वामी की चेन्नई में हृदय की हुयी सर्जरी

बेंगलुरु, 21 मार्च (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मंत्री एवं जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के वरिष्ठ नेता एच.डी. रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि उनके भाई एवं प्रदेश जेडीएस अध्यक्ष एच.डी. कुमारस्वामी की चेन्नई में हृदय की सफल सर्जरी हुई।

श्री रेवन्ना ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बी.एस. येदियुरप्पा से मुलाकात के बाद कहा कि सर्जरी सुबह 10:10 बजे समाप्त हुई और श्री कुमारस्वामी कथित तौर पर ठीक हो रहे हैं।

उन्होंने अपने पिता एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा और श्री कुमारस्वामी की सेवा करने वाले लोगों से मिले समर्थन और आशीर्वाद के लिए भी आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि श्री कुमारस्वामी के 25 मार्च को कर्नाटक लौटने की उम्मीद है, जिसके बाद किसी भी मुद्दे के समाधान के लिए एक संयुक्त बैठक बुलाई जाएगी। श्री रेवन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में एकता के महत्व और नेतृत्व की स्थिरता सुनिश्चित करने पर जोर दिया।

प्रधानमंत्री के रूप में श्री मोदी के फिर से चुने जाने का समर्थन करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस संबंध में श्री देवेगौड़ा के भाजपा के साथ सहयोग करने के फैसले का भी उल्लेख किया जा रहा है।

श्री रेवन्ना ने श्री देवेगौड़ा और श्री येदियुरप्पा की व्यक्तिगत क्षमताओं पर प्रकाश डाला और श्री येदियुरप्पा से अपने पुत्र प्रज्वल रेवन्ना के लिए समर्थन मांगा, जो हासन से जेडीएस सांसद हैं और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। कथित तौर पर श्री येदियुरप्पा ने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने का वादा करते हुए अपनी सहायता का आश्वासन दिया है।

श्री रेवन्ना ने राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने को लेकर आशा व्यक्त की और आगामी चुनावों के लिए सहयोग और समर्थन के महत्व पर जोर दिया।

संतोष, संतोष

वार्ता

More News
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image