Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मेरे भाई से सीखो, प्रियंका ने मोदी को 91 गालियों पर कहा

मेरे भाई से सीखो, प्रियंका ने मोदी को 91 गालियों पर कहा

बागलकोट 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके भाई राहुल गांधी से सीख लेने की अपील करते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन में इस तरह के हमलों का सामना करना पड़ता है।

श्रीमती प्रियंका गांधी ने रविवार को यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा, “कम से कम वो (91 गालियां) एक पन्ने पर तो आ सकती है, अगर आप उनके द्वारा मेरे परिवार को दी गई गालियों को देखें और अगर हम एक सूची बनाना शुरू करें, तो हम इसके बारे में किताबें प्रकाशित करेंगे ... मेरा भाई कहता है कि वह सच के लिए खड़ा होगा , चाहे गाली दो, गोली मारो या चाकू से वार करो।”

उन्होंने कहा, “साहस होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। अब जब मैं आपसे बात कर रही हूं, तो मैं आपको बता दूं, अगर आप एक और चीज सीखते हैं तो यह अच्छा होगा: लोगों की आवाज सुनें।”

श्रीमती प्रियंका प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं कि कांग्रेस पार्टी ने पहले भी 91 बार उन्हें तरह-तरह की गालियां दी हैं। श्री मोदी ने अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने इशारा किया कि पीएमओ के एक व्यक्ति ने पीएम मोदी को गालियां देने की एक सूची तैयार की है , लेकिन कर्नाटक के लोगों की समस्याओं पर नहीं।

श्रीमती प्रियंका ने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो गाली मिलने पर रोए, जबकि इंदिरा गांधी को गोलियां मिलीं और राजीव गांधी ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी।

उन्होंने कहा,“...मैंने कई प्रधानमंत्रियों को देखा है, इंदिरा (गांधी) जी, उन्होंने इस देश के लिए गोलियां खाईं। मैंने राजीव गांधी को देखा है, उन्होंने इस देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। मैंने पीवी नरसिम्हा राव और मनमोहन सिंह को देश के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। लेकिन वह (मोदी) पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्हें मैंने देखा है, जो आपके सामने आते हैं और रोते हैं कि उन्हें गालियां दी जा रही हैं।”

सैनी.संजय

वार्ता

More News
अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

16 Apr 2024 | 9:23 PM

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (वार्ता) अंतरिक्ष मलबे और अंतरिक्ष में बढ़ते यातायात से उत्पन्न चुनौतियों के मद्देनजर भारतीय अंतरिक्ष संगठन (इसरो) के अध्यक्ष एस सोमनाथ ने मंगलवार को अंतरिक्ष एजेंसियों और संगठनों के बीच समन्वय तथा सहयोग बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।

see more..
संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा : देवेगौड़ा

संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा : देवेगौड़ा

16 Apr 2024 | 9:16 PM

तुमकूर 16 अप्रैल (वार्ता) जनता दल (एस) (जदएस) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 सीटें मिलने पर भी संविधान में कोई संशोधन नहीं होगा।

see more..
भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 9:09 PM

भुवनेश्वर 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनुभवी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को भाजपा ने राउरकेला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया है, जहां से वह पहले तीन बार जीत चुके हैं।

see more..
image