Friday, Apr 26 2024 | Time 11:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी की आलोचना की नरोत्तम ने

पटवारी की आलोचना की नरोत्तम ने

इंदौर, 25 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर आज उनकी आलोचना करते हुए कहा कि नारी के अपमान संबंधी उनके व्यवहार से वे आहत हैं।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री मिश्रा ने यहां कोरोना का इलाज करने वाले एक निजी अस्पताल का दौरा करने के बाद पत्रकारों से चर्चा की। श्री मिश्रा ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों से अस्पताल में मुलाकात भी की।

श्री मिश्रा ने कहा कि हमारे देश में नारी सम्मान की बात की जाती है। नारी दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती देवी के रूप में पूजी जाती है, लेकिन श्री पटवारी के कल के ट्वीट ने नारी का अपमान किया है।

श्री पटवारी ने कल केंद्र सरकार हमले के उद्देश्य से एक ट्वीट 'पुत्र के चक्कर में पांच पुत्रियां पैदा हो गयीं। 1 नोटबंदी, 2 जीएसटी, 3 महंगायी, 4 बेरोजगारी, 5 मंदी। परंतु अभी तक 'विकास' पैदा नहीं हुआ।' किया था, लेकिन इसके बाद वे आम लोगों समेत भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए। देर रात उन्होंने इस ट्वीट काे हटाकर खेद भी व्यक्त कर दिया।

श्री मिश्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने अपने पंद्रह माह के कार्यकाल में विधानसभा चुनाव के समय जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए। किसानों, महिलाओं और अन्य वर्गों से जुड़े वादे नहीं निभाने के कारण अविश्वास जन्मा और वह सरकार चली गयी।

वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने कांग्रेस पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि यही वजह है कि श्री तुलसीराम सिलावट जैसे नेता कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए।

जितेंद्र प्रशांत

वार्ता

image