Friday, Apr 26 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देश में स्थिर सरकार की जरूरत : सदानंद गौड़ा

देश में स्थिर सरकार की जरूरत : सदानंद गौड़ा

बेंगलुरु, 05 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा ने कहा है कि विकास की राह पर आगे बढ़ते रहने के लिए देश में स्थिर सरकार की जरूरत है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल जारी रखना जनता के लिए 2019 का आम चुनाव बेहतर मौका है।

बेंगलुरु (उत्तर) लोकसभा सीट से तीसरी बार प्रतिनिधित्व के लिए वोट मांगने निकले श्री गौड़ा ने यशवंतपुर इलाके में चुनाव प्रचार के बीच संवाददाताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल में देश ने काफी तरक्की की है और इससे यह सिद्ध हुआ है कि कैसे एक राष्ट्र आर्थिक रूप से मजबूत बन सकता है तथा इसके विकास मॉडल को दूसरे देशों ने भी सराहा और अपनाया है।

उन्हाेंने कहा, “ देश की जनता के समर्थन से पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने काफी उपलब्धियां हासिल की है। यही उपलब्धियां आम चुनाव के बाद भाजपा के दोबारा केंद्र की सत्ता में आने का मार्ग प्रशस्त करेगी तथा श्री मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे।”

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री श्री गौड़ा ने कहा कि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं और स्थानीय नेताओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि वह तीसरी बार चुनाव जीतेंगे।

दूसरी तरफ श्री गौड़ा के प्रतिद्वंद्वी एवं कर्नाटक के मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा ने कहा कि मतदाता इस बार जनता उन्हें (सदानंद) को नकार देगी और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री के रूप में श्री गौड़ा कुछ कर पाने में विफल रहे हैं तथा स्थानीय जनता को उनके क्रियाकलापों के बारे में कुछ पता नहीं है।

उन्होंने कहा, “ यह लड़ाई एक बाहरी (दक्षिण कन्नड़ निवासी सदानंद गौड़ा) और मेरे (एक स्थानीय युवा) के बीच है।”

टंडन.श्रवण

वार्ता

More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image