Tuesday, Aug 9 2022 | Time 15:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

पंजाब में पांच अगस्त से ' सिंगल यूज प्लास्टिक ' पर पूर्ण प्रतिबंध

03 Aug 2022 | 5:49 PM

अमृतसर, 03 अगस्त (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान पांच अगस्त को राज्य में 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल पर सख्ती से रोक लगा रहे हैं।

आगे देखे..

ठाकुर ने राइड विद प्राइड की टैक्सियों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

03 Aug 2022 | 5:23 PM

शिमला, 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को राइड विद प्राइड टैक्सियों के चालकों को गाड़ी की चाबी सौंपी और हरी झंडी दिखाकर इन टैक्सियों को रवाना किया।

आगे देखे..

संधवा श्री गुरु तेग बहादुर जी की 400वीं जयंती पर कॉफी टेबल बुक का विमोचन करेंगे

03 Aug 2022 | 4:50 PM

अमृतसर, 03 अगस्त (वार्ता) पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवा गुरुवार को गुरु नानक देव विश्वविद्यालय के श्री गुरु ग्रंथ साहिब सभागार में श्री गुरु तेग बहादुर जी की 400 वीं जयंती को समर्पित ‘श्री गुरु तेग बहादुर जी की यात्रा और यादें’ पर एक कॉफी टेबल बुक जारी करेंगे।

आगे देखे..

बिजली इंजीनियर-कर्मचारी नौ अगस्त को करेंगे राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन: गुप्ता

03 Aug 2022 | 4:47 PM

जालंधर, 03 अगस्त (वार्ता) केंद्र सरकार द्वारा बिजली संशोधन विधेयक-2022 को संसद में पेश करने के विरोध में देश भर के पावर इंजीनियर और कर्मचारी नौ अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आगे देखे..

हिमाचल के शहरी क्षेत्रों में आशा कार्यकर्ताओं की होगी नियुक्ति

03 Aug 2022 | 2:07 PM

हमीरपुर, 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार ने शहरी क्षेत्रों में घर-घर जाकर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की तरह शहरी क्षेत्रों में भी आशा कार्यकर्ताओं को नियुक्त करने का फैसला लिया है।

आगे देखे..

हमीरपुर शहर में पेय जलापूर्ति बहाल

03 Aug 2022 | 12:19 PM

हमीरपुर 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर शहर में पेय जलापूर्ति को बुधवार तड़के बहाल कर दिया गया।

आगे देखे..

एसजीपीसी करती है डीएसजीपीसी के कार्यों में हस्तक्षेप:कालका

02 Aug 2022 | 7:36 PM

जालंधर 02 अगस्त (वार्ता) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के अध्यक्ष श्री हरमीत सिंह कालका और महासचिव श्री जगदीप सिंह काहलों ने मंगलवार को कहा कि शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक समिति अमृतसर अपने आकाओं को खुश करने के लिए दिल्ली गुरूद्वारा कमेटी के कार्यों में हस्तक्षेप करती रही है।

आगे देखे..

गोबिंद सागर झील में डूबने से सात युवकों की मौत पर धामी ने जताया दुख

02 Aug 2022 | 7:30 PM

अमृतसर, 02 अगस्त (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने गोबिंद सागर झील में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

आगे देखे..

सरकार मूंगी उत्पादकों को 2500 रुपए प्रति क्विंटल मुआवजा दे: राजविंदर कौर

02 Aug 2022 | 7:15 PM

जालंधर, 02 अगस्त (वार्ता) महिला किसान यूनियन ने पंजाब की आम आदमी सरकार द्वारा किसानों को वैकल्पिक फसल के रूप में मूंगी बोने और पूरी खरीद करने के लिए दिए झांसे की निंदा करते हुए कहा है कि चालू सीजन में लगभग 86 प्रतिशत मूंगी की फसल की सरकार द्वारा निर्धारित न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) से कम कीमत पर बिक्री हुई है जिसके कारण भगवंत मान सरकार मूंगी उत्पादकों को हुए वित्तीय नुकसान की भरपाई के लिए कम से कम 2,500 रुपये प्रति क्विंटल मुआवजा दे।

आगे देखे..

पंचायती चुनावों को लेकर चौटाला ने की जजपा की बैठक

02 Aug 2022 | 5:51 PM

सिरसा 02अगस्त (वार्ता) जननायक जनता पार्टी की मंगलवार को हुई महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश के सभी जिलों से आए प्रधानों व हलका प्रधानों ने भी पंचायतीराज चुनावों के साथ-साथ पार्टी संगठन की मजबूती के लिए भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

आगे देखे..

जलभराव क्षेत्रों से जल्द करें पानी की निकासी : चौटाला

02 Aug 2022 | 5:44 PM

सिरसा 02 अगस्त (वार्ता) हरियाणा के उपमुख्यंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जलभराव वाले क्षेत्रों से जल्द से जल्द पानी की निकासी की जाए।

आगे देखे..

डॉ. राज बहादुर से दुर्व्यवहार पूरी चिकित्सा बिरादरी का अपमान है: डॉ. नरेश

02 Aug 2022 | 5:04 PM

जालंधर 2 अगस्त (वार्ता) फैडरेशन ऑफ हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेटर के कार्यकारी सदस्य डॉ. नरेश पुरोहित ने मंगलवार को कहा कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़माजरा का बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज फरीदकोट (बीएफयूएचएस) के कुलपति डॉ. राज बहादुर के प्रति तिरस्कारपूर्ण व्यवहार पूरे देश में चिकित्सा बिरादरी का अपमान है।

आगे देखे..
image