Saturday, Oct 23 2021 | Time 12:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल
हरियाणा के सरकारी कर्मियों को ई-वाहन खरीदने पर  मिलेगी रियायत

हरियाणा के सरकारी कर्मियों को ई-वाहन खरीदने पर मिलेगी रियायत

21 Oct 2021 | 4:36 PM

चंडीगढ़, 21 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि राज्य के सरकारी कर्मचारियों को पहला ‘ई-व्हीकल’ खरीदने पर विशेष रियायत के साथ ही राज्य में राज्य/राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय स्तर के संस्थानों में ई-मोबिलिटी के क्षेत्र में शोध एवं विकास हेतु पांच करोड़ रूपए तक की वित्तीय सहायता दी जाएगी।

आगे देखे..

पुलिस स्मृति दिवस पर हरियाणा पुलिस के शहीदों को श्रद्धांजलि

21 Oct 2021 | 4:32 PM

पंचकूला, 21 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रशांत कुमार अग्रवाल ने पुलिस स्मृति दिवस पर कर्तव्य परायणता के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले पुलिस शहीदों को आज यहां श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..

ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के दिन अवकाश

21 Oct 2021 | 4:10 PM

चंडीगढ़, 21 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा सरकार ने सिरसा जिले की ऐलनाबाद विधानसभा सीट के लिये 30 अक्तूबर को उपचुनाव के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।

आगे देखे..

किसान आंदोलन को कमजोर करने की साजिश : रिपोर्ट

21 Oct 2021 | 3:16 PM

चंडीगढ़, 21 अक्तूबर (वार्ता) सिंघू बॉर्डर पर धार्मिक बेअदबी व दलित मजदूर लखबीर सिंह की हत्या की घटनास्थल पर जाकर जांच कर आयी वकीलों की एक टीम की रिपोर्ट के अनुसार किसान आंदोलन को कमजोर करने व पटरी से उतारने के उद्देश्य से कुछ ताकतों द्वारा गहरी साजिश के तहत लखबीर सिंह को सिंघू बॉर्डर ले जाया गया था।

आगे देखे..

सिंघू हत्याकांड एक अमानवीय कृत्य : विजय सांपला

21 Oct 2021 | 2:27 PM

लुधियाना, 20 अक्तूबर (वार्ता) राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला ने सिंघू बॉर्डर पर लखबीर सिंह की हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह एक अमानवीय कृत्य है।

आगे देखे..

भाजपा के साथ गठबंधन और सीट बंटवारे पर चर्चा किसानाें के मुद्दों के हल के बाद: अमरिंदर

21 Oct 2021 | 12:14 AM

चंडीगढ़, 20 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपनी नयी पार्टी के गठन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन की कोशिशों में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि सीट बंटवारे पर कोई भी चर्चा चुनाव के नजदीक आने के बाद ही होगी, और इसके लिए केंद्र सरकार को पहले किसानों के मुद्दों का हल निकालना होगा।

आगे देखे..

किन्नौर में चीनी सीमा के निकट छितकुल में 11 ट्रैकर लापता

20 Oct 2021 | 9:21 PM

शिमला, 20 अक्टूबर(वार्ता) हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में चीन सीमा के साथ लगते छितकुल में 11 ट्रैकर लापता हो गए हैं।

आगे देखे..

उत्तराखंड को पांच करोड़ की सहायता देगी हरियाणा सरकार

20 Oct 2021 | 9:13 PM

हरियाणा. उत्तराखंड सहायता
चंडीगढ़, 20 अक्टूबर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उत्तराखंड में प्राकृतिक आपदा से नुकसान के लिये वहां की सरकार को पांच करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

आगे देखे..

मुझमें दम है और मैं लड़ूंगा अपने पंजाब के लिये: अमरिंदर

20 Oct 2021 | 8:45 PM

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर(वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने कहा है कि उनमें अभी दम है और वह राज्य के लिये लड़ते रहेंगे और जब वह समझोंगे कि वह राजनीति और आगे नहीं जा सकते तो रिटायर हो जाएंगे।

आगे देखे..
‘आप‘ की सरकार बनने सेे रोकने के लिए मोदी ने बनवाई अमरिंदर की चौथी पार्टी : चड्ढा

‘आप‘ की सरकार बनने सेे रोकने के लिए मोदी ने बनवाई अमरिंदर की चौथी पार्टी : चड्ढा

20 Oct 2021 | 8:12 PM

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस से अलग होकर नयी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने आज आरोप लगाया कि जब तीन पार्टियां - भाजपा, अकाली दल और कांग्रेस मिलकर आप को सरकार बनाने से रोकने में “विफल“ हो रही हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने “प्यारे एवं चहेते“ कैप्टन अमरिंदर सिंह को मैदान में उतारा और चौैथी पार्टी बनवा रहे हैं।

आगे देखे..

इनेलो ने की भाजपा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

20 Oct 2021 | 7:44 PM

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर(वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) ने हरियाणा सरकार में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की है।

आगे देखे..

कांग्रेसी विधायक के कार्यक्रम में युवक से मारपीट, शिअद ने की गिरफ्तारी की मांग

20 Oct 2021 | 7:29 PM

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब में कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल के कार्यक्रम में एक अनुसूचित जाति के युवक पर हमले के मामले में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने विधायक पर आपराधिक मामला दर्ज करने व गिरफ्तार करने की मांग आज की।

आगे देखे..
image