Friday, Apr 26 2024 | Time 23:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सान्या को बेहतरीन अभिनेत्री मानते हैं नवाजउद्दीन

मुंबई 26 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी, सान्या मल्होत्रा को बेहतरीन अभिनेत्री मानते हैं।
नवाजुद्दीन की इस वर्ष फिल्म ‘ठाकरे’ प्रदर्शित हुयी जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया। नवाजुद्दीन जल्‍दी ही फिल्‍म ‘फोटॉग्राफ’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके ऑपोजिट सान्‍या मल्‍होत्रा नजर आएंगी। नवाज से जब सान्‍या मल्‍होत्रा के काम के बारे में पूछा गया तो बस फिर क्‍या था, वह उनकी तारीफ करते थके नहीं।
नवाजुद्दीन ने कहा कि सान्‍या बहुत ही बेहतरीन ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। इसके अलावा वह काफी मच्‍योर और धैर्य वाली ऐक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने कहा कि ऐसी ऐक्‍ट्रेस उन्‍होंने आज तक नहीं देखी। उन्‍होंने जब सान्‍या की पहली फिल्‍म ‘दंगल’ देखी थी, तभी उन्‍हें लगा था कि वह बेहतरीन ऐक्‍ट्रेस बनेंगी।
फिल्‍म ‘फोटॉग्राफ’ मुंबई में एक स्‍ट्रगलिंग फोटॉग्रफर की कहानी है। इसमें फोटोग्राफर अपनी दादी के दबाव में आकर एक अजनबी लड़की से शादी कर लेता है। इसके बाद उनके रिश्‍ते को लेकर और तमाम ट्विस्‍ट को सहेजने वाली कहानी है यह फिल्‍म। फिल्‍म को ‘बर्लिन फिल्‍म फेस्टिवल’ में भी दिखाया गया था जहां इसे खूब पसंद किया गया था। फिल्‍म आगामी 15 मार्च को रिलीज होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
image