Friday, Apr 26 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

मुंबई 03 जून (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।
सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं लेकिन तीन दशक के अपने लंबे करियर में आजतक सलमान को स्क्रीन पर कभी लिप-लॉक करते हुए नहीं देखा गया। वह फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने से बचते हैं, क्योंकि वो ऐसे सीन्स करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं।
सलमान खान से जब स्क्रीन पर इंटीमेट सीन न करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं इंटीमेट सीन करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं।” उन्होंने कहा, ‘हम जब फैमिली के साथ बैठकर फिल्में देखते हैं और बीच में कोई किसिंग सीन आ जाता है तो हर कोई इधर उधर देखने लगता है, यह बहुत ऑकवर्ड होता है। फिल्म मैंने प्यार किया में भी इंटीमेट सीन नहीं थे।
सलमान ने बताया कि पिछले कुछ सालों में कई चीजें बदल चुकी हैं। अब स्क्रीन पर किस करना काफी नॉर्मल है। लेकिन मैं अभी भी कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं जब फिल्में बनाता हूं तो मैं चाहता हूं परिवार के लोग साथ में फिल्म देखें। मेरी फिल्मों में बस शर्ट उतारने तक की दिखाया जाता है। डायलॉग थोड़े बहुत फनी होते हैं लेकिन आप कभी लवमेकिंग सीन्स नहीं देखेंगे। डायरेक्टर इंटीमेट सीन के लिये कहते हैं, लेकिन मैं नहीं करना चाहता हूं। मैंने प्यार किया फिल्म में भी मैंने ऐसे सीन नहीं किए, तो अब में क्यों करूंगा।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image