Thursday, Jul 18 2019 | Time 07:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में 13 घायल
  • नए करार के लिए रुस जा सकते हैं मादुरो : जॉर्ज
  • हवाई हमले में आईएस के दो आतंकवादी मारे गए
  • बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या
  • आईसीजे का फैसला जाधव के परिवार के लिए उम्मीदों भरा है :राहुल
  • हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने दी प्रतिक्रिया
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


स्टारडम का जादू सिर्फ रिलीज़ वाले दिन चलता है: तापसी

मुंबई 07 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि स्टारडम का जादू सिर्फ रिलीज़ वाले दिन चलता है।
तापसी का कहना है कि किसी भी स्टार को उसके सुपरस्टार होने का फायदा सिर्फ फिल्म की रिलीज़ के पहले दिन के कुछ शो में ही मिलता है, बाद में कोई फिल्म तभी चलती है, जब उस फिल्म में सचमुच कोई दम होता है।
तापसी ने कहा कि आजकल किसी बड़े सुपरस्टार और उसके स्टारडम के तमगे का जादू सिर्फ फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन चलता है। एक बार फिल्म लोगों के सामने आई तो शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम है। आज के समय में जब सोशल मीडिया का दौर है, ऐसे में सिर्फ स्टारडम को ड्राइविंग फोर्स नहीं कहा जा सकता है।
तापसी ने कहा, “कुछ सुपरस्टार हैं, जो सचमुच सुपरस्टार हैं, उनकी फिल्मों को लोगों के प्यार के साथ बड़ी ओपनिंग मिलती है, लेकिन मैंने बाद की यानी हमारी जनरेशन में देखा और महसूस किया है कि हमारी फिल्मों को भी एक डिसेंट ओपनिंग मिल सकती है। खांस की फिल्मों का जो वीकंड होता था, वह आज की यंगर जनरेशन के लिए थोडा मुश्किल है। उस समय वीक डे की शुरुआत के बाद फिल्म के बारे में पता चलता था और आज सोशल मीडिया की वजह से फिल्म को लेकर जो चर्चा होती है वह शाम तक सारा हाल बयान कर देती है।”
तापसी ने कहा,“आज के समय में स्टारडम को ही ड्राइविंग फोर्स नहीं कहा जा सकता है। आज 50-50 का समय है। यह सच है कि स्टारडम या सुपरस्टार के तमगे की वजह से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग तो अच्छी मिल जाती है, लेकिन शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम है, कितनी चलेगी। आज अपने स्टारडम को ग्रैंटड नहीं लिया जा सकता है।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image