Friday, Apr 26 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

मुंबई 27 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं।
आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है। ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद आयुष्मान फिल्मों के ऑफर की भरमार है। आयुष्मान अभी फिल्म बाला में काम कर रहे हैं। आयुष्मान लंबा ब्रेक लेने की तैयारी कर रहे हैं।
आयुष्मान ने नवंबर में लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। आयुष्मान अब अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं। आयुष्मान ने बताया,“मुझे नहीं पता ब्रेक कितना लंबा होगा। ये दो, तीन महीने या इससे भी लंबा हो सकता है। पिछले साल या ज्यादातर साल मैंने शूटिंग करते हुए बिताए हैं। पिछला साल मेरे लिए बहुत कठिन था। लेकिन अब मैं इसका ख्याल रखूंगा और इसे बैलेंस करूंगा। मैं नवंबर से अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा। उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही बाला के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा, क्योंकि मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम करूंगा।”
आयुष्मान ने कहा,“मैंने बाला के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है। पंद्रह नवंबर के बाद, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा। मुझे लगता है कि मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मुझे पत्नी के साथ समय बिताना चाहिए। मैं समय-समय पर काम करने के लिए एक सचेत प्रयास कर रहा हूं।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image