Wednesday, Nov 13 2019 | Time 02:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • संयुक्त राष्ट्र ने गाजा पट्टी की स्थिति पर जतायी चिंता
  • इजरायल ने दक्षिणी गाजा में घोषित की 48 घंटे की आपातकाल
  • ट्रम्प- मैक्रों ने सीरिया के मुद्दे पर समन्वय को जारी रखने पर जतायी सहमति
  • डोडा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, 16 लोगों की मौत
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र,हरियाणा विभानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा: संबित पात्रा

पुणे, 28 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने दावा किया है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा के चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगी।
श्री पात्रा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वहां आतंकवाद और भ्रष्टाचार जल्द समाप्त होगा।
उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वह निजी रूप से देश के बड़ी संख्या में लोगों से मिले हैं और सभी ने मोदी सरकार के निर्णय की सराहना की। कांग्रेस पिछले 70 वर्षों से इसे हटाने में विफल रही थी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास का कार्य शुरू हो गया है। भारत सरकार द्वारा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अब सीधे जनता को मिलेगा।
श्री पात्रा ने कहा कि जनता नया जम्मू-कश्मीर देखेगी और पर्यटक संख्या, सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम बढ़ेंगे तथा औद्योगिक कामों का तेजी से विकास होगा जिससे 50 हजार से अधिक युवाओं को काम मिलेगा।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार की नयी विचारधारा से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास को कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पहले जब सरकार यहां विकास के नाम पर धन देती थी तब विकास का कोई कार्य नहीं होता था। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब एक वैश्विक नेता हैं और देश की जनता का उन पर बहुत भरोसा है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस-राकांपा के साथ सरकार बनाने का प्रयास जारी : शिव सेना

कांग्रेस-राकांपा के साथ सरकार बनाने का प्रयास जारी : शिव सेना

12 Nov 2019 | 10:30 PM

मुंबई 12 नवंबर (वार्ता) शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए राज्यपाल की आेर से बहुत ही कम समय देने की मंगलवार को शिकायत करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के साथ सरकार बनाने का प्रयास जारी रखेगी।

see more..
महाराष्ट्र में तीसरी बार राष्ट्रपति शासन

महाराष्ट्र में तीसरी बार राष्ट्रपति शासन

12 Nov 2019 | 10:14 PM

नयी दिल्ली 12 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की मंजूरी के साथ ही वर्ष 1960 में गठित महाराष्ट्र में मंगलवार को तीसरी बार राष्ट्रपति शासन लागू हो गया।

see more..
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाना असंवैधानिक: निरुपम

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाना असंवैधानिक: निरुपम

12 Nov 2019 | 10:01 PM

मुंबई, 12 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने को ‘गैर कानूनी और असंवैधानिक’ करार दिया है।

see more..
गुरु नानक जयंती: जावड़ेकर ने किया मल्टी मीडिया प्रदर्शनी का उद्घाटन

गुरु नानक जयंती: जावड़ेकर ने किया मल्टी मीडिया प्रदर्शनी का उद्घाटन

12 Nov 2019 | 7:58 PM

नांदेड़, 12 नवंबर (वार्ता) सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी की 550 वीं जयंती के अवसर पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां मल्टी मीडिया प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

see more..
image