Monday, May 25 2020 | Time 02:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • न्यूज़ीलैंड में 5 8 की तीव्रता के भूकंप के झटके
  • सोमालिया में विस्फोट, पांच लोगों की मौत
  • इटली में कोरोना से अबतक 32,785 लोगों की मौत
  • बिहार में काेरोना संक्रमण से मृत 13 लोगों के आश्रितों को चार-चार लाख निर्गत
  • अरुणाचल में कोरोना के दूसरे मामले की पुष्टि
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र,हरियाणा विभानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा: संबित पात्रा

पुणे, 28 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने दावा किया है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा के चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगी।
श्री पात्रा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वहां आतंकवाद और भ्रष्टाचार जल्द समाप्त होगा।
उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वह निजी रूप से देश के बड़ी संख्या में लोगों से मिले हैं और सभी ने मोदी सरकार के निर्णय की सराहना की। कांग्रेस पिछले 70 वर्षों से इसे हटाने में विफल रही थी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास का कार्य शुरू हो गया है। भारत सरकार द्वारा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अब सीधे जनता को मिलेगा।
श्री पात्रा ने कहा कि जनता नया जम्मू-कश्मीर देखेगी और पर्यटक संख्या, सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम बढ़ेंगे तथा औद्योगिक कामों का तेजी से विकास होगा जिससे 50 हजार से अधिक युवाओं को काम मिलेगा।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार की नयी विचारधारा से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास को कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पहले जब सरकार यहां विकास के नाम पर धन देती थी तब विकास का कोई कार्य नहीं होता था। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब एक वैश्विक नेता हैं और देश की जनता का उन पर बहुत भरोसा है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
ठाणे में कोरोना के 309 नये मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 5000 के पार

ठाणे में कोरोना के 309 नये मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 5000 के पार

24 May 2020 | 6:50 PM

ठाणे 24 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के ठाणे में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से संक्रमित 10 से अधिक बच्चों सहित कम से कम 309 नये मामले सामने आने के बाद लोगों में भय व्याप्त हो गया है तथा जिले में काेरोना संक्रमितों की संख्या 5000 से पार हो गयी है।

see more..
रेड जोन में हवाई अड्डे खोलना बेहद नासमझी भरा कदम: अनिल देशमुख

रेड जोन में हवाई अड्डे खोलना बेहद नासमझी भरा कदम: अनिल देशमुख

24 May 2020 | 6:41 PM

पुणे 24 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कोराेना वायरस ‘कोविड-19’ के रेड जोन में हवाई अड्डों को फिर से खोलने की सलाह को ‘बेहद नासमझी’ भरा कदम बताया है।

see more..
image