Friday, Apr 26 2024 | Time 21:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र,हरियाणा विभानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा: संबित पात्रा

पुणे, 28 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने दावा किया है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा के चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगी।
श्री पात्रा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वहां आतंकवाद और भ्रष्टाचार जल्द समाप्त होगा।
उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद वह निजी रूप से देश के बड़ी संख्या में लोगों से मिले हैं और सभी ने मोदी सरकार के निर्णय की सराहना की। कांग्रेस पिछले 70 वर्षों से इसे हटाने में विफल रही थी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास का कार्य शुरू हो गया है। भारत सरकार द्वारा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अब सीधे जनता को मिलेगा।
श्री पात्रा ने कहा कि जनता नया जम्मू-कश्मीर देखेगी और पर्यटक संख्या, सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम बढ़ेंगे तथा औद्योगिक कामों का तेजी से विकास होगा जिससे 50 हजार से अधिक युवाओं को काम मिलेगा।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार की नयी विचारधारा से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास को कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पहले जब सरकार यहां विकास के नाम पर धन देती थी तब विकास का कोई कार्य नहीं होता था। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब एक वैश्विक नेता हैं और देश की जनता का उन पर बहुत भरोसा है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image