Friday, Apr 26 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भरा नामांकन पत्र

पुणे, 03 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष एवं राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने गुरुवार को कोथरूड विधानसभा चुनाव क्षेत्र से नामांकन फार्म दाखिल किया।
श्री पाटिल ने नामांकन फार्म भरने के बाद संवाददाताओं से बात कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीतेगी।
वह कोल्हापुर के निवासी हैं और पार्टी ने उन्हें पुणे के कोथरूड से टिकट दिया है इसलिए स्थानीय कार्यकर्ताओं में असमंजस है। उन्होंने स्वीकार किया कि कोथरूड की विधायक मेधा कुलकर्णीय ब्राह्मण समुदाय से और उन्हें टिकट नहीं दिये जाने के कारण ब्राह्मण समुदाय निराश है लेकिन आज उनके साथ हुयी बैठक में मामले को सुलझा लिया गया है।
उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है कि वर्तमान विधायक को यदि टिकट नहीं दिया जाय तो निराशा होती है लेकिन बैठक के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी के कार्यकर्ता उनका दिल से समर्थन कर रहे हैं। उनकी नाराजगी दूर हो गयी है।
स्थानीय सांसद गिरीश बापट और पार्टी के अन्य नेता नामांकन फार्म भरने के समय जिलाधिकारी के कार्यालय के बाहर श्री पाटिल के समर्थन में उपस्थित थे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image