Friday, Apr 26 2024 | Time 19:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ठाणे में सात वर्षीय लापता लड़की का शव बरामद

ठाणे, 22 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे के भिवंडी शहर के करीवली गांव में सात वर्षीय लापता एक लड़की का शव रविवार को पुलिस ने बरामद किया।
लड़की शनिवार रात से लापता थी और पुलिस ने उसका शव उसके घर से केवल 100 मीटर दूर सुभाष नगर इलाके में झाड़ियों से बरामद किया। लड़की का सिर पत्थर से कुचला हुआ था।
पुलिस ने बताया कि शव को पाेस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। लड़की शनिवार रात करीब नौ बजे से लापता थी और उसका परिवार उसकी तलाश कर रहा था। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि हत्यारों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया था या नहीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
इस बीच मुंबई में पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करने का आज दावा किया। पुलिस ने शनिवार को को दक्षिण मुंबई के कोलाबा इलाके में छापा मारकर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके पर से दो महिलाएं और एक नाबालिग लड़की को छुड़ाया गया।
इसके अलावा पुलिस ने गिरफ्तार किये गये लोगों के पास से छह मोबाइल हैंडसेट, एक मेमोरी कोर्ड, कान्डम पैकेट और 11,660 रुपये नकद बरामद किये हैं। साइट को संचालित करने वाला मुख्य आरोपी फरार है।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
image