Friday, Apr 26 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पैठन,औरंगाबाद की सड़कें गड्ढा मुक्त होनी चाहिए: भुमरे

औरंगाबाद, 17 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के रोजगार गारंटी एवं बागवानी मंत्री संदीपन भुमरे ने शुक्रवार को संबंधित अधिकारियों को पैठन और औरंगाबाद की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के साथ ही यह भी निर्देश दिया कि अधूरे विकास कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा करें।
श्री भुमरे सुभेदारी अतिथि गृह में लोक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक में आज यहां बोल रहे थे। इस अवसर पर जिला परिषद के सदस्य विलास भुमरे, मुख्य अभियंता खांडेराव पाटिल, अभियंता सुरेश देशपांडे, एस एस भगत, राजेंद्र बोरकर तथा अन्य अभियंता और ठेकेदार उपस्थित थे।
श्री भुमरे ने कहा कि ठेकेदारों को गुणवत्तापूर्ण काम करना चाहिए। यह भी ध्यान रहे कि नागरिकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि पैठण तालुका में अधूरे कार्यों को पूरा किया जाना चाहिए और जो ठेकेदार समय पर काम पूरा नहीं करेगा उससे दंड वसूला जायेगा।
उन्होंने किसानों से अपील की है कि ब्रह्मगवन सिंचाई योजना के दो चरणों को पूरा करने में सहयोग करें। काम पूरा होने के बाद 55 गांव के लोगों की पेय जल की समस्या दूर हो जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के बहुमुखी विकास के लिए काम कर रही है। सरकार की योजनाओं से किसानों की पानी की समस्या समाप्त हो जायेगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image