Friday, Apr 26 2024 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


स्थानीय निकाय चुनाव जीतने पर औरंगाबाद को नासिक जैसा बनायेंगे: राज ठाकरे

औरंगाबाद,14 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की ताजा घटनाओं को देखते हुए सरकार को इस पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाने चाहिए।
औरंगाबाद नगर पालिका के चुनाव को देखते हुए श्री राज ठाकरे कल से औरंगाबाद के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह अपनी पार्टी के आधार को बढ़ायेंगे।
श्री ठाकरे ने संवाददाताओं से आज यहां कहा कि औरंगाबाद नगर निगम में एक ही पार्टी का शासन पिछले 25 वर्षों से चल आ रहा है लेकिन पेयजल, कूड़ा आदि की समस्यायें जस की तस हैं।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पिछले पांच वर्ष से नासिक नगर निगम की सत्ता संभाली और नासिक की पेयजल तथा कूड़े की समस्या को हल कर दिया गया तो फिर औरंगाबाद मे क्यों नहीं हुआ। उन्होंने जनता से कहा कि यहां सत्ता में काबिज लाेगों से पूछो की आपकी समस्या का निराकरण क्यों नहीं किया गया।
श्री ठाकरे ने अपनी पार्टी के नये झंडे के विवाद पर बात करते हुए कहा कि जिसका पिछले महीने मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में अनावरण किया गया था, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पिछले 5-6 सालों से इस बात पर काम कर रही थी और दो महीने पहले ही अधिकारियों को पत्र सौंपा।
भीमा काेरेगांव की वर्तमान जांच के संबंध में उन्होंने कहा कि यह कोई मुद्दा ही नहीं है कि कौन से एजेंसी जांच करेगी, प्रमुख मुद्दा यह है कि मामले की उचित तरीके से जांच होनी चाहिए।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image