Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राज्य सभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी के चारों प्रत्याशी चुने जाएंगे:तापसे

मुंबई, 07 जून (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने मंगलवार को कहा कि राज्य सभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी के चारों प्रत्याशी चुने जाएंगे।
श्री तापसे ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा ने जानबूझकर महाविकास अघाड़ी सरकार को अस्थिर करने के लिए राज्य सभा के लिए अपना सातवां उम्मीदवार खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा खरीद-फरोख्त कर विधायकों को बांटने की कोशिश कर रही है। हमारे पास महाविकास अघाड़ी का समर्थन करने वाले घटक दल और निर्दलीय विधायक हैं।
श्री तापसे ने विश्वास व्यक्त किया कि राज्य सभा चुनाव होने पर महाविकास अघाड़ी सरकार के पास बहुमत होगा और सभी चार महाविकास अघाड़ी उम्मीदवार चुने जायेंगे।
राकांपा प्रदेश अध्यक्ष एवं जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि महाविकास अघाड़ी के पास बहुमत है, इसलिए अघाड़ी का चौथा उम्मीदवार अच्छे मतों से जीतेगा।
यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान में श्री शरद पवार के साथ बैठक के बाद श्री पाटिल ने संवाददाताओं से कहा कि निर्दलीयों से विभिन्न स्तरों पर बातचीत चल रही है। नियत समय पर सभी को सूचित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग अलग-अलग समय पर अलग-अलग कारणों से नाराज होते हैं लेकिन समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में भाजपा विरोधी पार्टी है, इसी कारण से वह महाविकास अघाड़ी सरकार का समर्थन करेगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image