Friday, Jun 21 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कृष 4 का निर्देशन करेंगे करण मल्होत्रा!

मुंबई, 02 मई (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक करण मल्होत्रा फिल्म कृष 4 का निर्देशन कर सकते है।
राकेश रौशन ने अपने पुत्र ऋतिक रौशन को लेकर वर्ष 2003 में सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया बनायी थी। इसके बाद राकेश रौशन ने ऋतिक को ही लेकर वर्ष 2006 कोई मिल गया का सीक्वल कृष और वर्ष 2013 में कृष 3 बनायी। 'कृष' फ्रेंचाइजी को खूब पसंद किया गया है। अब फैंस इस फिल्म के चौथे पार्ट यानी 'कृष 4' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'कृष 4 ' को पिछले तीन पार्ट्स की तरह उनके पिता राकेश रोशन निर्देशित नहीं करेंगे, बल्कि उन्होने यह जिम्मेदारी करण मल्होत्रा को सौंपी है। करण मल्होत्रा इससे पहले ऋतिक को फिल्म 'अग्निपथ' में निर्देशित कर चुके हैं।
कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' जल्द शुरू होने वाली है। राकेश रौशन ने फिल्म 'कृष 4' की कहानी अपने राइटर्स के साथ मिलकर पूरी कर ली है। राकेश रौशन को लगता है कि 'कृष 4' के लिए करण मल्होत्रा बिल्कुल सही निर्देशक हैं और वह फिल्म में नयापन लेकर आएंगे। वहीं, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'कृष 4' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे।
ऋतिक रौशन इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट नजर आएंगी। इसके बाद ऋतिक फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग करेंगे, जिसे अयान मुखर्जी निर्देशित करने वाले हैं। 'वॉर 2' की शूटिंग पूरी होने के बाद ऋतिक 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे।
प्रेम
वार्ता
image