Friday, Apr 26 2024 | Time 21:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 3 वेबसीरीज का प्रसारण 26 मई से

नयी दिल्ली, 16 मई (वार्ता) फिल्म निर्देशक नागेश कुकनूर द्वारा निर्देशित हिंदी वेबसीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 3 का प्रसारण 26 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा।
प्रिया ने कहा, " मैं निश्चित रूप से मानती हूं कि निर्देशक कुकनूर के साथ काम करना मेरे पूरे करियर में अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा। मेरा मानना है कि नागेश कुकुनूर सर के साथ काम करना वास्तव में एक अभिनेत्री के रूप में खुद को फिर से खोज रही हूं, क्योंकि वह वास्तव में आपको अपने आप में नई चीजों को समझने और खोजने में मदद करते हैं जो आपके अंदर हैं लेकिन आपने उन्हें कभी नहीं देखा है।”
'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन में अभिनेता और निर्देशक के बीच एक गहरा संबंध होता है, जो उनके पेशेवर संबंधों की सीमाओं को पार करता है। इस अनूठे संबंध के भीतर, ऐसे मौके आते हैं जब एक फिल्म निर्माता का प्रभाव एक अभिनेता के करियर पर एक अमिट छाप छोड़ता है। ऐसा ही 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' प्रिया और फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर के बीच उल्लेखनीय सहयोग के मामले में है।
इस शो में अभिनेता अतुल कुलकर्णी, अभिनेत्री प्रिया बापट, सचिन पिलगाँवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, रणविजय सिंहा सहित कई अन्य प्रमुख कलाकार भूमिका निभा रहे हैं।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
image