Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

24 Apr 2024 | 6:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा ।

आगे देखे..

बसपा नेता एवं पूर्व विधायक बलवीर दंडाैतिया भाजपा में हुए शामिल

24 Apr 2024 | 6:28 PM

सागर, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के समक्ष आज सागर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा के पूर्व विधायक बलवीर दंडौतिया ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकासोन्मुखी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

आगे देखे..

निर्वाचन कार्य में लापरवाई करने पर भिंड तहसीलदार निलंबित

24 Apr 2024 | 5:38 PM

मुरैना, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के चंबल संभागायुक्त संजीव कुमार झा ने नायब तहसीलदार भिण्ड रूपम गुप्ता को निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आगे देखे..

हम सभी वर्गों और गरीबों से करते हैं स्नेह - यादव

24 Apr 2024 | 5:32 PM

खरगोन, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म के नाम पर तोड़ने का काम करती है, जबकि हम आदिवासियों और गरीबों समेत सभी वर्गों से स्नेह करते हैं।

आगे देखे..

हथियार तस्कर से मिले हथियार

24 Apr 2024 | 5:32 PM

मुरैना, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने आज एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

आगे देखे..

प्रेमी संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या

24 Apr 2024 | 5:32 PM

जीपीएम 24 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के पेंड्रा थाना क्षेत्र में एक महिला के अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

आगे देखे..

‘प्रत्येक वोट जरूरी है’ विषय पर राज्य स्तरीय स्लोगन प्रतियोगिता

24 Apr 2024 | 5:32 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में मतदान के बेहतर प्रतिशत के लिए मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत ‘प्रत्येक वोट जरूरी है’ विषय पर राज्य स्तरीय स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

आगे देखे..

सैतीस दिन में 244 करोड़ से अधिक मूल्य की विभिन्न सामग्री जब्त

24 Apr 2024 | 5:32 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील होने के बाद पुलिस एवं अन्य एन्फोर्समेंट एजेंसियों द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है।

आगे देखे..

ट्रैक्टर ने आटो को मारी टक्कर, एक की मौत आठ घायल

24 Apr 2024 | 5:32 PM

शिवपुरी, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र में कोटा कानपुर फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऑटो को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे ऑटो रिक्शा पलट गया और उसमें सवार एक बच्ची की मृत्यु हो गई तथा लगभग आठ व्यक्ति घायल हो गए हैं।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में युवक ने की आत्महत्या

24 Apr 2024 | 5:32 PM

रायगढ़ 24 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत छोटे गुमड़ा में एक युवक के फाँसी लगा कर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है।

आगे देखे..

दूल्हा समेत बारातियों पर बरसाए गए जूते-चप्पल

24 Apr 2024 | 5:32 PM

कोरबा 24 अप्रेल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर के कोतवाली थानांतर्गत पुरानी बस्ती से लगे इलाके में बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे और उसके बारातियों की तो पहले अगवानी की गई और बाद में दूल्हे की जमकर खबर ली गई।

आगे देखे..
image