Friday, Apr 26 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ के वीडियो पर बोले शिवराज, जनता समझदार

भोपाल, 03 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आज सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता चुनाव के मामले में स्वयं समझदार है।
दरअसल सोशल मीडिया पर आज श्री कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें सिर्फ जीतने वाला प्रत्याशी चाहिए, भले ही उस पर कितने भी मामले दर्ज हों।
ये वीडियो मध्यप्रदेश भाजपा के आधिकारिक टि़वटर हैंडल से जारी किया गया। इसके बाद श्री चौहान ने इस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो, जनता खुद समझदार है कि उसे चुनाव में किसे जीत दिलानी है।
मध्यप्रदेश में चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 176 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। कांग्रेस अब तक अपने एक भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर पाई है।
वहीं कांग्रेस का दावा है कि वीडियो के साथ छेडछाड की गई है। पार्टी की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि क्या मुख्यमंत्री अब अपनी साख बचाने के लिए ऐसे छेडछाड किए गए वीडियो का सहारा लेंगे।
कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा झूठा वीडियो चलाकर भ्रम फैला रही है। कांग्रेस इसकी सायबर सेल में शिकायत करेगी।
गरिमा प्रशांत
वार्ता
image