Friday, Apr 26 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संजय के कांग्रेस में जाने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं - विजयवर्गीय

इंदौर, 03 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी के आज कांग्रेस में शामिल होने के संदर्भ में कहा कि किसी का भी रिश्तेदार किसी भी राजनैतिक दल में शामिल होने के लिए स्वतंंत्र है।
श्री विजयवर्गीय ने यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान इस संबंध में पूछे जाने पर पहले तो अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि श्री संजय सिंह मसानी कौन हैं। फिर उन्होंने कहा कि किसी का भी रिश्तेदार कसी भी राजनैतिक दल में जाने के लिए स्वतंत्र है और वे भाजपा में किसी पद पर भी नहीं थे। इस वजह से भाजपा को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा।
श्री विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी चुटकी ली और कहा कि वे चाबी से चलने वाले खिलौने हैं। उन्होंने कांग्रेस को भी संस्कारविहीन पार्टी बताया।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी सोशल मीडिया में चल रही खबरों के बारे में पूछे जाने पर श्री विजयवर्गीय ने कहा श्री गौर एक तपस्वी नेता हैं। उनके बारे में टिप्पणी करना ही पाप हैं। उन्होंने इस संबंध में चल रहीं सूचनाओं को अफवाह करार दिया।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कांग्रेस द्वारा की जा रही अनदेखी के प्रश्न पर उन्होंने कहा श्री सिंह कांग्रेस के एक सच्चे सिपाही हैं। जब जब कांग्रेस गलत दिशा में बढ़ती हैं, तब श्री सिंह उसे रोकने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिंह की उपेक्षा कांग्रेस के लिए नुकसानदायक रहेगी।
सं प्रशांत
वार्ता
image