Friday, Apr 26 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल जिन राज्यों में गए वहां कांग्रेस हार गई: शाह

राहुल जिन राज्यों में गए वहां कांग्रेस हार गई: शाह

धमतरी 17 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जिन जिन राज्यों में गए वहां कांग्रेस की सरकार चली गई।

श्री शाह यहां जिला मुख्यालय में मिशन ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में छत्तीसगढ़ की स्थिति को काफी खराब कर दिया था जिसे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इन 15 सालों में प्रदेश की खराब स्थिति को उबारकर यहां काफी विकास कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सिर्फ चुनाव के समय ही नजर आते हैं। इस दौरान झूठे वादे करते हैं। लोगों को बरगलाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि रमन सरकार ने यहां बाईपास, बड़ी रेल लाइन की मांग को पूरा कराया। धमतरी नगर पालिक निगम स्वच्छता के मामले में दूसरे नंबर पर है। अल्यूमीनियम, लोहा जैसे कई खनिज पदार्थों के उत्पादन के कारण ही छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों से आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तो पड़ोसी पाकिस्तान हमारे देश में जब चाहे आ जाते थे। लेकिन जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, तब से आतंक को करारा जवाब दिया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में से कुछ योजनाओं के नाम का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं को गैस चूल्हा, घर घर शौचालय, गांव में बिजली तथा जरूरतमंद को आवास बनाकर दिया जा रहा है।

सं नाग

वार्ता

image