Friday, Apr 26 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, चार घायल

जगदलपुर, 25 जनवरी (वार्ता) दंतेवाड़ा से तेलंगाना की ओर कार से जा रहा एक परिवार सड़क हादसे में घायल हो गया। जिसमें महिला व युवक की स्थिति गंभीर होने के कारण उपचार के लिए सुकमा हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं एक अन्य सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है।
दोरनापाल थाना प्रभारी विद्याभूषण भारद्वाज ने बताया कि आज दंतेवाड़ा निवासी विजय कुमार अपनी पत्नी सुमन और दो बच्चों को लेकर अपनी कार से तेलंगाना की ओर जा रहे थे। अचानक पेंटा नाला के पास कार का नियंत्रण बिगडऩे से कार पलट गई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोगों को चोटे आई है। जिसमें पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही दोरनापाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की। घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें सुकमा अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
सुकमा थाना क्षेत्र के सूपनार मार में एक अन्य घटना में अनिल बारसे व नवीन बारसे अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शवों को अस्पताल ले जाया गया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
करीम नाग
वार्ता
image