Friday, Apr 26 2024 | Time 09:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कारोबारी की हत्या का आरोपी छह फरवरी तक पुलिस रिमांड पर

इंदौर, 01 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में बीते माह हुयी कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या के मामले में गिरफ्तार कुख्यात सुधाकर राव मराठा को पुलिस ने आज दूसरी बार न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे आगामी छह फरवरी तक रिमांड पर लिया है।
इंदौर जिला अभियोजन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सुधाकर राव मराठा को आज जिला सत्र न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दण्डाधिकारी संजय कुमार भलावी के समक्ष पेश किया गया। विजय नगर थाना पुलिस के अनुरोध पर आरोपी को प्रकरण के संबंध में पूछताछ हेतु रिमांड पर सौंप दिया है।
पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) एचसी मिश्रा के अनुसार 16 जनवरी को हुयी कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा से मराठा को बीती 22 जनवरी को गिरफ्तार किया था। पेशेवर अपराधी के रूप में कुख्यात मराठा से पुलिस पूछताछ कर रही है।
डीआईजी श्री मिश्रा के अनुसार पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक संदीप को टीवी केबल व्यवसायी रोहित सेठी से 19 करोड़ रुपए लेने की बात सामने आयी है। पुलिस इसी लेन-देन के विवाद को संदीप की हत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस को आशंका है कि रोहित ने मराठा के माध्यम से संदीप की हत्या करवाई है।
सं गरिमा
वार्ता
image