Friday, Apr 26 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बारात में आए दो युवकों का अपहरण

भिंड, 02 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड शहर में एक शादी समारोह में आए दो युवकों काे अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया।

कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरैना जिले के गडिया बुधारा निवासी मनीराम शर्मा, विक्रम, गिर्राज और शिशुपाल दो बाइकों से कल भिंड में उदय सिंह परिहार के यहां शादी समारोह में आए थे। कल देर शाम विक्रम और गिर्राज एक बाइक पर व दूसरी बाइक पर मनीरा और शिशुपाल बाजार घूमने के लिए निकले। तभी मीरा कॉलोनी रोड पर एक कार से छह से सात अज्ञात लोगों ने विक्रम की बाइक रुकवाई और दोनों युवकों को जबरन अपनी कार के अंदर बैठा लिया। कार में से उतरकर एक युवक विक्रम की बाइक भी साथ ले गया।

वहीं जिले के पावई थाना अंतर्गत पावई गांव में कल एक पति ने पत्नी को पडोस में आयोजित कार्यक्रम में जाने से रोका तो पत्नी ने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की हालत बिगडने पर युवक इलाज के लिए उसे भिण्ड के जिला अस्पताल लेकर आया। यहां इलाज के बाद महिला की हालत स्थिर है। महिला की पहचान कांति देवी पत्नी राजवीर कोरी के तौर पर हुई है।

जिले के एंडोरी थाना अंतर्गत भौनपुरा में एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आज आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक गांव के निवासी रामनिवास बाथम ने पुलिस को बताया कि उसके पिता फूल सिंह बाथम ने कल देर रात खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

image