Friday, Apr 26 2024 | Time 09:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रेमी युगल ट्रेन के सामने कूदा, युवक की मौत, युवती गंभीर

जबलपुर, 05 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में भेड़ाघाट के समीप एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर प्रयास किया, जिसमें युवक की मौत हो गयी जबकि युवती गंभीर रुप से घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भेड़ाघाट-भिटौनी के बीच रेल फाटक पर देर रात एक युवक अपने दूर के रिश्ते की एक युवती को साथ लेकर पहुंचा। जहां उसने अंडर ब्रिज के नीचे मोटर साइकिल खड़ी की, उसके बाद दोनों लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर काशी एक्सप्रेस के सामने कूद गये। इस घटना से युवक की मौके पर मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर है।
नरसिंहपुर जिले के ग्राम सरसला निवासी छत्रपाल विश्वकर्मा (23) काफी समय से जबलपुर के खमदेही गांव नाना-नानी के पास रह कर चाय-पान की दुकान चलाता था। इसी गांव में उसकी दूर के रिश्ते की हमउम्र युवती भी रहती थी। दोनों रात करीब एक बजे घर से मोटर साईकिल नंबर से निकले और किसरोद रेलवे फाटक पर पहुंच गये। जहां छत्रपाल ने सबसे पहले मोटर साइकिल को अंडर ब्रिज के नीचे खड़ा किया, उसके बाद युवती को साथ लेकर रेलवे ट्रेक पर पहुंच गया। कुछ देर बाद जब वहां से ट्रेन निकली रही थी तभी दोनों उसके सामने कूद गये।
सं बघेल
वार्ता
image