Friday, Apr 26 2024 | Time 11:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्मचारियों का सम्मान हमारा धर्म : शर्मा

भोपाल, 06 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के समस्त कर्मचारियों के कल्याण के लिए आज मंत्रालय में समस्त कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह, गृह मंत्री बाला बच्चन और जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने संयुक्त बैठक में चर्चा की।
इस दौरान श्री शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों का सम्मान हमारा धर्म हैं। उन्होंने वचन-पत्र में उल्लेखित सभी 68 माँगों को समय-सीमा में पूर्ण करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश की जनता के साथ कर्मचारियों के हित में निरन्तर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में एक माह के समय में ही सरकार ने वचन-पत्र में उल्लेखित कई वचन को पूरा कर दिखाया हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार बनने के पूर्व श्री कमलनाथ ने सभी कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी माँगों और समस्याओं को सुना और वचन-पत्र में उन्हें सम्मिलित किया। अब सरकार एक-एक कर सभी माँग पूरी करेगी। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार में मंत्री के दायित्वों के निर्वहन के साथ ही जब भी कर्मचारी संगठनों को उनके सहयोग की आवश्यकता होगी, वे हर समय उनके साथ खड़े रहेंगे।
बैठक में सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी कर्मचारियों के हित में सरकार की ओर से आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।
बघेल
वार्ता
image