Friday, Apr 26 2024 | Time 20:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन सड़क दुर्घटनाओं मे छह की मौत

सागर, 25 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में अलग-अलग तीन दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई।
बीना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कल रात खिमलासा रोड स्थित बेलई तिराहा पर मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की सड़क पर खडे डंपर से टकरा जाने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान गोलू जैन (30), दशरथ साहू (45) और रम्मू अहिरवार (50) के तौर पर हुई है।
दूसरी ओर बंडा थाना अंतर्गत संजय नगर कालोनी निवासी भगवानदास अहिरवार कल देर रात मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से अा रहे एक वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल भगवानदास को बंडा से सागर लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने वाहन चालक के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है।
एक अन्य घटना में खुरई थाना अंतर्गत उपजेल के समीप जगदीशपुरा चौराहे पर मोटरसाइकिल और एक एसयूवी की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल रात तीन लोग जामुन ढाना से खुरई के पास जगदीशपुरा विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी एक वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एसयूवी सवार बालकिशन पाराशर (60) की सिविल अस्पताल में मौत हो गई। वहीं मोटरसाइकिल सवार बीना कैथोरा निवासी विनोद बंसल (21) को गंभीर हालत मे जिला चिकित्सालय लाया जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई ।
सं गरिमा
वार्ता
image