Friday, Apr 26 2024 | Time 07:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


होली के दिन भी नहीं हुई पानी सप्लाई, लोगों करना पडा मुश्किलों का सामना

शिवपुरी, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी के निर्देश के बावजूद भी होली के त्योहार पर आज शहर के अनेक रिहायशी क्षेत्रों में पानी सप्लाई नहीं की गयी जिसके चलते लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
होली के त्यौहार के लिए पूर्व में आयोजित की गई जिला स्तरीय सद्भावना समिति की बैठक में समिति के सदस्यों ने होली के दिन विशेष रूप से पानी की आपूर्ति किए जाने की मांग रखी थी, जिस पर बैठक में कलेक्टर अनुग्रह पी ने नगर पालिका शिवपुरी के अधिकारियों को निर्देशित किया था कि होली के दिन सभी क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति की जाए एवं त्यौहार के मौके पर किसी को परेशानी ना हो। इसके बाद भी शहर के ग्वालियर बायपास, क्रौंदी बस्ती, सोन चिरैया बस्ती इंद्रप्रस्थ नगर सहित अन्य बस्तियों में पिछले 8 दिनों से जलापूर्ति ठप है।
आज होली के त्यौहार पर भी जलापूर्ति नहीं हो पाई, जिसके कारण इस क्षेत्र की जनता में रोष व्याप्त है तथा जनता के लोगों द्वारा इस क्षेत्र के बड़े जनप्रतिनिधियों से इसकी शिकायत की गई है। गर्मी की दस्तक देते ही शहर में जल संकट शुरू हो गया है। लोकसभा चुनावों की घोषणा भी हो चुकी है। हमेशा की तरह इस बार भी चुनाव में स्थानीय मुद्दों में पानी का मुद्दा प्रमुख रहेगा।
सं बघेल
वार्ता
image