Friday, Apr 26 2024 | Time 08:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार की टक्कर से किशोरी की मौत

भिंड, 21 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के अकलौनी गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आई एक किशोरी की कार की टक्कर से मौत हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरैना जिले के दिमनी थाने के कछापुरा गांव निवासी विष्णु तोमर की बेटी तनु (14) परिजन के साथ अकलौनी गांव में अपने रिश्तेदार के घर उनके बेटे की शादी में आई थी। कल घर के अन्य परिजन के साथ तनु भी दरवाजे पर आकर दूल्हा-दुल्हन का इंतजार करने लगी। तनु घर के बाहर खडी बाइक के पास खडी हो गई। इसी दौरान अकलौनी गांव का ही महबूब मेव कार चलाना सीख रहा था। मेव से कार अनियंत्रित हो गयी।
अनियंत्रित कार ने सीधे तनु में टक्कर मारी। टक्कर के दौरान तनु कार और उस बाइक के बीच फंस गई, जिसके पास वह खडी थी। हादसे के बाद आरोपी मेव कार छोडकर भाग गया। परिजन घायल तनु को इलाज के लिए गोरमी लेकर रवाना हुए। रास्ते में ही तनु की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि तनु की मौत से गुस्साए लोगों ने मेव की कार में तोडफोड कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस तनु को कुचलने वाले युवक को तलाश रही है। युवक और उसका पूरा परिवार गांव छोडकर भाग निकला है। इधर तनु की मौत से अकलौनी के जिस घर में शादी की खुशियां थी, वहां अब मातम पसर गया।
सं बघेल
वार्ता
image