Friday, Apr 26 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पूर्व मंत्री राजवाड़े ने बिजली व्यवस्था खराब होने का लगाया आरोप

बैकुंठपुर 15जून(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता भैयालाल राजवाडे ने कोरिया जिले में बिजली व्यवस्था खराब होने का लगाया आरोप है।
श्री राजवाडे ने आज यहां बिजली व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में बिजली वितरण की इतनी खराब स्थिति कभी देखने को नहीं मिली।जिला मुख्यालय बैकुंठपुर शहर में दिन में 15 से 20 बार बिजली कटती होती है,जबकि ग्रामीण इलाकों में बिजली जा रही है तो 24 घण्टे नहीं आ रही है।बीते बुधवार को जब शहर में तेज आंधी, तूफान और बारिश आई थी। तब सरडी समेत आसपास के गांवों में 24 घंटे से भी ज्यादा बिजली कटी रही। इस संबंध में जब बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया तो भी उन्होंने इस संबंध में गंभीरता से काम नहीं किया।
श्री राजवाडे ने कहा कि इससे बड़ी विडंबना और क्या हो सकती है कि बिजली व्यवस्था को लेकर कांग्रेस संगठन और स्थानीय विधायक को बिजली अधिकारियों को पत्र लिखना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई है।मनेंद्रगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक श्यामबिहारी जायसवाल ने बताया कि हमारे खड़गवां इलाके में भी कई बार दिन-दिन भर लाइट नही रहती है। फेसबुक पर पोस्ट के माध्यम से पूर्व विधायक जायसवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खड़गवां में एक दिन बिताने की चुनौती भी दी है।
संवाद.साहू
वार्ता
image