Friday, Apr 26 2024 | Time 20:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विवाद के दौरान लगी आग से एक की मौत दूसरा झूलसा

सागर, 19 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक पुराने विवाद को लेकर दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान एक दूसरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने के घटना के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दूसरा झुलस गया। मृतक व्यक्ति पत्रकार बताया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने बताया कि शाहगढ़ जनपद पंचायत के एडीओ अमन चौधरी का यहीं के एक पत्रकार चक्रेश जैन से पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते चक्रेश पेट्रोल लेकर अमन के पास पहुंचा। इसी बीच दोनों में विवाद होने लगा। चक्रेश में अमन पर पेट्रोल डालने का प्रयास किया। इसी दौरान पेट्रोल दोनों के ऊपर गिर गया और आग लग गयी। अमन किसी तरह वहां से भागकर अस्पताल पहुंचा गया, लेकिन चक्रेश जंगल की ओर भाग गया, जहां वह एक झोपड़ी में घुस गया।
घटना के बाद अस्पताल में भर्ती अमन ने पुलिस को बताया कि चक्रेश ने उस पर जानलेवा हमला किया है। इसी बीच पुलिस को खबर लगी की चक्रेश एक झोपड़ी में बेहोश पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से अस्पताल ला रही थी, तभी रास्ते में चक्रेश में दमतोड दिया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
सं बघेल
वार्ता
image