Friday, Apr 26 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित दस के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की महात्मा गांधी रोड थाना पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके अज्ञात दस समर्थकों के खिलाफ नगरनिगम कर्मियों के साथ मारपीट करने के आरोप में प्रकरण दर्ज कर लिया।
सभी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार आज यहाँ गंजी कम्पाउंड क्षेत्र स्थित एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने निगम का अमला पहुंचा था। मकान तोड़ने की कार्यवाही से प्रभावित लोगों के पक्ष में मौके पर पहुंचे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को कार्यवाही नहीं करने की हिदायत देकर मौके से जाने के लिए कहा। इस बीच अधिकारियों के न लौटने पर श्री विजयवर्गीय भड़क गये।
उन पर आरोप है कि उन्होंने क्रिकेट खेलने के बल्ले से निगम के एक भवन निरीक्षक और भवन अधिकारी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान श्री विजयवर्गीय के समर्थकों ने मौके पर मौजूद निगम अमले के अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि विजयवर्गीय समर्थकों ने निगम के वाहन और संसाधनों को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने भवन निरीक्षक और जोनल अधिकारी धीरेन्द्र बायस की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं गरिमा
वार्ता
image