Friday, Apr 26 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

छतरपुर, 08 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने आज एक युवक ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिसे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने आग बुझाकर बचाया और जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि छतरपुर शहर के सरानी दरवाजा के पास रहने वाले कन्हैया लाल अग्रवाल (36) ने अचानक पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिसे आनन-फानन में पुलिस ने बचाया और उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक इस घटना में 90 प्रतिशत जल गया है।
पीड़ित युवक कन्हैया अग्रवाल ने बताया कि छतरपुर पुलिस ने उसके परिवार को चोरी के केस में झूंठा फंसा दिया है,उसके परिजन पुलिस के डर से घर मे ताला लगाकर इधर-उधर भाग रहे है। न्याय की उम्मीद में पीड़ित ने शनिवार को पुलिस के समक्ष शिकायती आवेदन भी दिया था, लेकिन कोई कार्यवाही न होने के कारण वह आज फिर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया था।
पीडित ने बताया कि पुलिस अधिकारियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये के चलते उसने आग लगा ली। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है।
सं बघेल
वार्ता
image