Friday, Apr 26 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ज्वलनशील पदार्थ से किए गए हमले में एक की मौत

सिवनी, 02 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में दो बुजुर्गों पर एक युवक द्वारा किसी ज्वलनशील पदार्थ द्वारा किए गए हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई।
दूसरे बुजुर्ग का उपचार चल रहा है। पुलिस को ज्वलनशील पदार्थ के तेजाब होने की आशंका है। जांच के बाद सभी तथ्य सामने आ सकेंगे।
बंडोल थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम सागर के दो बुजुर्गों पर हुए इस हमले के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है।
सूत्रों के अनुसार 29 जुलाई को चंदोरी ग्राम निवासी प्रमोद ठाकुर नाम का व्यक्ति अपनी कार से आया और दोनों बुजुर्गों मालीराम (80) व शनिराम (70) को कार से घुमाने के बहाने दिघोरी गांव के जंगल में ले गया। आरोप है कि वहां उसने दोनों बुजुर्गों को निर्वस्त्र कर उनकी पिटाई की। इसके बाद संदिग्ध तेजाब से भरी बोतल दोनों के सिर के ऊपर से डालने का प्रयास किया। हमले से बचने के लिए दोनों वृद्ध भागे, लेकिन एक के कमर के नीचे का हिस्सा तेजाब से झुलस गया। वहीं दूसरे के ऊपर मामूली छीेंटे आए।
बुजुर्गों के परिजन द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक इस घटना के बाद आरोपी युवक मंगलवार सुबह दोनों को गांव में लाकर छोड़ गया। परिजन ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मालीराम को मृत घोषित कर दिया।
छपारा नगर निरीक्षक नीलेश परतेती ने बताया कि संदिग्ध घटनाक्रम को लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की जानकारी सार्वजनिक की जायेगी।
सं गरिमा
वार्ता
image