Friday, Apr 26 2024 | Time 11:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा नेताओं ने श्रीमती स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

भोपाल, 06 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रदेश भाजपा के अन्य नेताओं ने भी श्रीमती स्वराज के निधन पर दुख व्यक्त किया है।
श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से श्रीमती स्वराज के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे। उन्होंने कहा कि श्रीमती स्वराज राष्ट्र उत्थान के कार्यों के माध्यम से देश व दुनिया के लोगों के दिलों में सदैव जिंदा रहेंगी। श्री चौहान ने कहा कि श्रीमती स्वराज अस्वस्थ होने के बावजूद विदिशा समेत संपूर्ण मध्यप्रदेश की सेवा करती रहीं।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि भारतीय राजनीति में नारी सशक्तिकरण का श्रेष्ठ अध्याय रहीं हमारी वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती स्वराज के निधन की खबर स्तब्ध करने वाली है। ईश्वर उन्हेें अपने चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने भी श्रीमती स्वराज के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। प्रदेश भाजपा के अन्य नेताओं ने भी श्रीमती स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।
प्रशांत
वार्ता
image