Friday, Apr 26 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बधाई मांगने के विवाद में किन्नर से सरेराह मारपीट

रायसेन, 16 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिला मुख्यालय में बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के बीच हुए विवाद में आज एक किन्नर की सरेराह बीच सड़क पर जमकर पिटाई की गयी।
सूत्रों के अनुसार बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के बीच हुए विवाद में रायसेन के किन्नरों ने मिलकर नसरुल्लागंज से आये एक किन्नर सलोनी की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। सरेराह मारपीट करते गए रायसेन के किन्नर बाल पकड़कर किन्नर सलोनी को थाने लाये। अभी दो दिन पहले ही रायसेन के किन्नरों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी।
रायसेन के किन्नरों का आरोप है कि सलोनी नाम के किन्नर की बाहर से आकर रायसेन में बधाइयां मांगने का काम कर रही है। इसकी रायसेन एसडीएम से शिकायत भी की थी। आज सुबह सलोनी को जैसे ही बधाइयां मांगते देखा तो किन्नर उसे पकड़कर थाने ले आये। किन्नरों थाने में बैठे हैं तथा सलोनी नाम के किन्नर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
कोतवाली के नगर निरीक्षक जगदीश सिंह सिद्धू ने बताया कि किन्नरों के दो पक्षों में आपसी झगड़ा चल रहा है। आज दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर समझा दिया गया है। उन्होंने कहा कि किन्नरों के दोनों पक्ष अब इस बात पर सहमत हैं कि आगे वो कोई झगड़ा नही करेंगे।
सं बघेल
वार्ता
image