Friday, Apr 26 2024 | Time 09:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बांध के किनारे से आधा कटा शव बरामद, शेष अंगों की तलाश जारी

रायगढ़, 19 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र से आज सुबह एक व्यक्ति का आधा कटा हुए शव बरामद किया गया। उसका सिर और शरीर के नीचे का हिस्सा गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भुवदेवपुर रोड स्थित मानसरोवर बांध के समीप मिले इस अधकटे शव को बरामद करने के बाद पुलिस शरीर के शेष अंगों की तलाश में जुटी गयी है। पुलिस ने कल रात से लापता एक व्यक्ति के परिजन को बुलाया, तो उन्होंने उसके कपड़े और हाथ में पहनी अंगूठी से उसकी पहचान संदीप सिंह (45) के रुप में की। बताया गया है कि संदीप एक कैंपस में ठेकेदारी का काम करता था।
पुलिस को उसकी बाइक और हेलमेट किरोड़ीमल स्टेशन के पास रेलवे फाटक पर मिले। परिजनों के अनुसार कल रात घर से निकला था, लेकिन जब नहीं आया और फ़ोन भी नेटवर्क से बाहर बताया जाने लगा, तब परिजनों ने थाने में इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने फिलहाल कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस बांध में गोताखोरों की मदद से मृत व्यक्ति के शरीर के शेष अंगों की तलाश में लगी है।
सं बघेल
वार्ता
image