Friday, Apr 26 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा का प्रदेश सरकार के खिलाफ किसान आक्रोश आंदोलन 4 नवंबर को

भोपाल, 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश में बारिश से फसलों को पहुंचे नुकसान का मुआवजा किसानों को देने की मांग करते हुये कहा है कि प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की उपेक्षा के मद्देनजर भाजपा ने पूरे प्रदेश मेें किसान आक्रोश आंदोलन का आयोजन किया है।
भाजपा की आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री सिंह ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रदेश में हुई भारी बारिश से फसलों का काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार को किसानों की चिंता नहीं है। कांग्रेस सरकार अपने वादे के अनुसार किसानों का बिजली बिल आधा करें। किसानों के बिजली बिल अभी भी बढ़कर आ रहे हैं। सभी किसानों का कर्जा भी अभी माफ नहीं हुआ है, इसीलिए भाजपा 4 नवंबर को किसान आक्रोश आंदोलन करेगी। इस आंदोलन में किसान और पार्टी कार्यकर्ता एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। बिजली के बढ़े हुए बिलों की होली जलाई जायेगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का कर्जामाफी का कार्यक्रम अभी पूरा नहीं हुआ है। बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने सरकार के मंत्री और अधिकारी किसानों के खेतों में नहीं पहुंचे हैं। फसलों को पहुंचे नुकसान का आकलन अभी नहीं हुआ है और न ही किसानों को मुआवजा मिला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता में सरकार के प्रति जबरदस्त आक्रोश है।
विश्वकर्मा
वार्ता
image