Friday, Apr 26 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जयवर्द्धन ने शोकाकुल परिजनों को ढाढ़स बंधाया

भोपाल, 23 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने आरोन तहसील के ग्राम खेरखेड़ी में तालाब में डूबने से एक महिला तथा तीन बच्चों की मृत्यु हो जाने के कारण शोकाकुल परिजन लक्ष्मण प्रजापति और उनके पुत्र रामचरण प्रजापति के निवास पर पहुँचकर शोक-संवेदना व्यक्त की। साथ ही उन्होंने शोकाकुल परिवार के पिता और पुत्र को चार-चार लाख रूपये के चेक प्राकृतिक आपदा में सहायता अनुदान के अन्तर्गत प्रदान किये।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार नगरीय विकास मंत्री ने आरोन के जनपद सीईओ को खेरखेड़ी ग्राम के अनुपयोगी तालाब को पुरवाने के भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिवार का पूरा ख्याल रखा जायेगा। श्री सिंह ग्राम खेरखेड़ी में 60 वर्षीय वृद्ध रज्जन शर्मा की मृत्यु पर उनके निवास पर पहुँचे और शोक संवेदना व्यक्त की।
श्री सिंह ने आरोन तहसील के ग्राम पहरूआ में कमल सिंह धाकड़ की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त करते हुए अपनी संवेदनाएँ व्यक्त की। उन्होंने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यपालन यंत्री से अंचल में स्वीकृत, प्रगतिरत, सड़क चौडीकरण कार्य तथा नवीन स्वीकृत एवं मरम्मत-योग्य मार्गों की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। नगरीय विकास मंत्री ने आरोन नगर में विगत दिवस आतिशबाजी की दुकान में अग्नि दुर्घटना से हुई पवन शर्मा की मृत्यु पर भी गहन दु:ख व्यक्त किया और उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।
व्यास
वार्ता
image