Friday, Apr 26 2024 | Time 09:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा नेता ने थाने में खाया जहर, मौत

पन्ना, 08 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज थाने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उनकी मौत हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम कमताना निवासी भाजपा नेता कृष्ण कुमार पांडे के खिलाफ कुछ माह पूर्व एक महिला द्वारा छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया था। इसी मामले में कल महिला की छोटी बहन भाजपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची। इसी बीच भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए और उन्होंने पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज कराई जा रही झूठी शिकायत के खिलाफ अपनी ओर से शिकायत दर्ज का प्रयास किया, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं हो सकी।
इसी के चलते वह तनाव में आ गए और थाने के शौचालय में जाकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सतना रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दमतोड़ दिया। इस अप्रत्याशित घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश है। स्थिति को देखते हुये थाना सहित इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है।
पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने मामले को बेहद गंभीर बताया और कहा कि मामले की मजिस्ट्रियल जांच कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है, इसलिए पुलिस की कार्यवाही पर संदेह नहीं होना चाहिए। पुलिस अधीक्षक ने सभी से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील भी की है।
सं बघेल
वार्ता
image