Friday, Apr 26 2024 | Time 09:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन

रायपुर, 07 दिसंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने के मामले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने आज प्रदेश की राज्यपाल सुश्री अनुसूईया उइके को ज्ञापन सौंपा।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डा.अनिल जैन एवं डा.राकेश गुप्ता अध्यक्ष हास्पिटल बोर्ड के नेतृत्व में एसोसिएशन के अन्य सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल सुश्री उइके से राजभवन में जाकर मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौँपा। ज्ञापन में प्रतिनिधिमंडल ने 6 दिसंबर को रायपुर शहर के गोयल नर्सिंग होम अस्पताल में एक मरीज के परिजनों द्वारा तोडफ़ोड़ करने की घटना से अवगत कराते हुए कहा कि उक्त घटना के बाद से चिकित्सिकों में भय का वातावरण है ।
प्रतिनिधिमंडल ने सुश्री उइके से मांग की कि उक्त मामले में 72 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए अन्यथा वे हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य होंगे।
ज्ञातव्य हैं कि नर्सिंग होम में कल एक महिला मरीज को कथित रूप एक्सपायरी तारीख की इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतका के परिजनों ने गुस्से में आकर अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में तोडफ़ोड़ की थी।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
image